एक्टिंग के लिए पेशनेट अरबाज़ को हमेशा हुआ भाई सलमान के स्टारडम से फायदा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एक्टिंग के लिए पेशनेट अरबाज़ को हमेशा हुआ भाई सलमान के स्टारडम से फायदा

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और फिल्मकार अरबाज खान का कहना है कि उनके भाई सलमान खान के स्टारडम से उन्हें हमेशा फायदा ही हुआ है। स्क्रीनराइटर सलीन खान के बेटे और सलमान के भाई अरबाज का मानना है कि,"उनके पिता और भाई के स्टारडम से उनका हमेशा फायदा ही हुआ है। "अरबाज़ खान को इस बात से कोई परेशानी नही है कि वह सलमान खान के भाई के नाम से जाने जाते हैं। अरबाज का मानना है कि, सलमान का भाई होना उनके लिए फायदेमंद रहा है।

अरबाज़ ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि सलमान का भाई होने से मुझे कोई परेशानी हुई है। हमेशा इसके फायदे ही रहे हैं। सलीम खान का बेटा और सलमान का भाई होने से हमेशा फायदे में रहा हूं। ऐसी भी नही है कि पिता और भाई की परछाई के कारण मैं ज्यादा अच्छा नहीं कर पाया। यदि ऐसा कहूंगा तो यह एक्सक्यूज होगा।"

अरबाज़ ने कहा,"मुझे पता है कि यदि आप फेमस फ़ैमिली से हैं तो एक्सपेक्टेशन बढ़ जाती हैं। एक प्रेशर होता है। लोग अलग तरह से देखते हैं। लेकिन आपको आगे बढ़ना होता है। मैं सिर्फ खुद को देखता हूं कि जो कुछ अच्छा मुझे फ़ैमिली के कारण मिला बजाय इसके कि क्या नुकसान रहा है। मेरे लिए एक्टिंग वो चीज है जिसके लिए मैं पैशनेट हूं। मैं चाहता हूं कि जो मैं हूं उसके लिए ही मुझे जाना जाए।"

Share it