मुरैना पहुंचे केंद्रीय मंत्री तोमर, विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन पर साधा निशाना

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मुरैना पहुंचे केंद्रीय मंत्री तोमर, विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन पर साधा निशाना

मुरैना पहुंचे केंद्रीय मंत्री तोमर, विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन पर साधा निशाना

मध्यप्रदेश में चुनावी बिसात अब पूरी तरह बिछ चुकी है, भाजपा के कई सीनियर नेताओं ने अब बीजेपी की कमान संभाल ली है।

मुरैना संसदीय क्षेत्र से सांसद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ही हैं लेकिन पार्टी ने इस बार मुरैना की ही दिमनी विधानसभा से उन्हें टिकट दिया है एवं अपने संसदीय क्षेत्र की सभी विधानसभा सीटों को भाजपा के पक्ष में जितवाने की ज़िम्मेदारी भी उन्हीं के कंधों पर है।

इसी सिलसिले में आज मंत्री जी मुरैना पहुँचें जहाँ उन्होंने भाजपा के बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की एवं कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ते हुये आगे की चुनावी रणनीति को लेकर संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने I.N.D.I.A गठबंधन की पार्टियों में चल रही खींचातानी एवं सरफुटौबल पर भी अपनी राय रखी।

उन्होंने बातों ही बातों में विपक्षी गठबंधन में कांग्रेस के कमलनाथ एवं सपा के अखिलेश यादव में सीट बटवारे को लेकर चल रही खींचातानी पर भी चुटकी ले ली

क्या बोले I.N.D.I.A गठबंधन पर: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सीधे इस गठबंधन की नीति और नियत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इंडि गठबंधन में जितनी पार्टी इकट्ठी हो रही हैं ये सभी PM मोदी के खिलाफ थीं। सभी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में ताकत लगाई लेकिन सबको हार का सामना करना पड़ा। इस बार यह इकट्ठा हैं, लेकिन इनके आपस में ही इतने मतभेद है कि न इनके पास विचार है और न कोई मुद्दा।

यह भी पढ़ें : जी-20 शिखर सम्मेलन 2023 के केंद्र में भारत एवं इसका भविष्य में प्रभाव

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा- इन सभी दलों को इस बात से परेशानी है कि प्रधानमंत्री 9 साल से ईमानदारी से सरकार चला रहे हैं। ये 9 साल कैसे गुजर गए, इन्हें यह बात पच नहीं रही है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है, उन्होंने G-20 सम्मेलन की अपार सफलता का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को देते हुये कहा कि PM ने आतंकवाद पर लगाम कस दी, भ्रष्टाचार पर लगातार प्रहार कर रहे है। गरीब-कल्याण के हित मे काम करने से उनके जीवन स्तर में सुधार हो रहा है। इन सभी परेशानियों से विपक्ष ग्रस्त है। ये सभी सिर्फ अपना अस्तित्व बचाने के लिए एक साथ इकट्ठा हुए हैं।

केंद्रीय मंत्री ने अपनी बात रखते हुए कहा कि भाजपा कोई PVT ltd कंपनी नहीं:, भाजपा एक कार्यकर्ता आधारित स्वतंत्र पार्टी है वो कोई प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है।

आगे उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओ को मारने वाली पार्टी नहीं अपितु कार्यकर्ताओं को खड़ा करने वाली और जनता को जोड़ने वाली पार्टी है। जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में उनसे सवाल किया गया तो मंत्री जी का जबाब था कि सिंधिया एक अच्छे व्यक्ति हैं एवं उनका उपयोग बीजेपी को मजबूत करने तथा देश और मध्यप्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए किया जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने शाम 6 बजे मुरैना रेलवे स्टेशन के पास एक मैदान में आयोजित मुरैना विधानसभा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया।

Share it