Top

बीजेपी ने बिजली बिल में "fixed charge" के नाम पर मनमानी लूट के ख़िलाफ़ किया विरोध प्रदर्शन

बीजेपी ने बिजली बिल में fixed charge के नाम पर मनमानी लूट के ख़िलाफ़ किया विरोध प्रदर्शनबीजेपी ने बिजली बिल में "fixed charge" के नाम पर मनमानी लूट के ख़िलाफ़ किया विरोध प्रदर्शन

दिल्ली भाजपा ने शुक्रवार को शहर भर के डिस्कॉम कार्यालयों पर विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें उपभोक्ताओं को कोरोनोवायरस लॉकडाउन अवधि के लिए "भारी" बिजली बिलों से राहत देने की मांग की गई।


दिल्ली भाजपा के सांसदों, पार्टी नेताओं सहित कार्यकर्ताओं ने "Corona Pandemic Guide Line" का पालन कराते हुये इस विरोध प्रदर्शन में भाग लिया और उपभोक्ताओं को निर्धारित शुल्क पर छूट प्रदान करने की मांग की।

"दुकानें और कार्यालय बंद थे और बंद के दौरान सभी व्यावसायिक गतिविधियां बंद थीं। लेकिन अभी भी लोगों को केजरीवाल सरकार द्वारा तय शुल्क सहित भारी बिजली बिल भेजे जा रहे हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, ने कहा कि भाजपा इसका विरोध करती है और fixed charge को हटाने की मांग करती है, "आदेश गुप्ता ने मालवीय नगर में दिल्ली विद्युत नियामक आयोग (डीईआरसी) कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन में भाग लिया।

इस विरोध प्रदर्शन के संयोजक एवं दिल्ली बीजेपी के महासचिव कुलजीत चहल ने कहा कि शहर के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा द्वारा 'बीजली जन आंदोलन' कर विरोध प्रदर्शन किया गया।



Share it