Confederation of All India Traders ने चांदनी चौक से BJP सांसद प्रवीण खंडेलवाल की जीत का जश्न मनाया

  • whatsapp
  • Telegram
Confederation of All India Traders ने चांदनी चौक से BJP सांसद प्रवीण खंडेलवाल की जीत का जश्न मनाया

Confederation of All India Traders ने चांदनी चौक से BJP सांसद प्रवीण खंडेलवाल की जीत का जश्न मनाया

चांदनी चौक से भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल की जीत का जश्न मनाने के लिए सोमवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में देशभर से हजारों व्यापारी एकत्रित हुए। इस कार्यक्रम में नवनिर्वाचित सांसद ने अपनी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देते हुए आभार व्यक्त किया। Confederation of All India Traders (CAIT) ने भी प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें : सिर्फ अपना नाम चमकाने के लिए कुछ अनाड़ी और झोलाछाप (जो स्वयं को डॉक्टर कहते हैं) इधर-उधर कैंप लगाकर भोले-भाले लोगों के स्वास्थ से खिलवाड़ करते हैं

इस समारोह में संगीत उद्योग के जाने-माने कलाकारों ने प्रस्तुति दी, जिससे इस अवसर पर उत्सवी माहौल बन गया। विभिन्न राज्यों के व्यापारी नेताओं ने मौजूदा सरकार के कार्यकाल के दौरान अपेक्षित सकारात्मक प्रभावों के बारे में बात की, जिसमें नए व्यापार अवसरों का सृजन, घरेलू व्यापार को मजबूत करना और व्यापार करने में आसानी का सरलीकरण शामिल है। उन्होंने निर्यात व्यापार को बढ़ावा देने और व्यापारियों द्वारा प्रौद्योगिकी को अपनाने को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से आगामी सरकारी नीतियों पर भी प्रकाश डाला।

CAIT के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.सी. भरतिया ने कैट के माध्यम से देश के नौ करोड़ व्यापारियों के लिए दशकों तक निस्वार्थ भाव से काम करने के लिए खंडेलवाल की प्रशंसा की।

भरतिया ने कहा, "आज व्यापारी उनका पुरजोर समर्थन कर रहे हैं।" उन्होंने खुदरा और व्यापारिक मुद्दों पर खंडेलवाल की लगातार वकालत और देश भर में एक सम्मानित नेता के रूप में उनकी स्वीकार्यता पर ध्यान दिलाया। भरतिया ने गर्व व्यक्त किया कि खंडेलवाल संसद में व्यापारियों का प्रतिनिधित्व करेंगे, उन्हें विश्वास है कि वे उनकी चिंताओं को आवाज़ देंगे और उनका समाधान करेंगे।

अपने भाषण में खंडेलवाल ने व्यापारिक समुदाय के साथ अपने स्थायी संबंध पर जोर दिया। उन्होंने कहा, "मैं कल भी व्यापारी था, आज भी व्यापारी हूं और भविष्य में भी व्यापारी ही रहूंगा। आपसे जो प्यार और समर्थन मुझे मिला है, वही मेरी सबसे बड़ी पूंजी है।"

यह भी पढ़ें : सारिका श्रीवास्तव ने उनकी 'नकली डॉक्टर' की पहचान का पर्दाफ़ाश करने वाले

खंडेलवाल ने उन पर रखे गए भरोसे का सम्मान करने की कसम खाई और व्यापारियों की बेहतरी के लिए अथक काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की पहल "आपका सांसद-आपके द्वार" के साथ जुड़ते हुए खंडेलवाल ने 11 जून को सांसद के रूप में अपने कार्यकाल की शुरुआत की घोषणा की। वे अपने निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर दैनिक "जन चौपाल" बैठकों के माध्यम से जनता की चिंताओं को दूर करने की योजना बना रहे हैं। खंडेलवाल ने निष्कर्ष निकाला, "यह मेरी जीत नहीं है; यह प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी में नौ करोड़ व्यापारियों के भरोसे की जीत है।"

Share it